-->

how to monetize your website without google adsense | Part 1 | with Revenue Hits | Hindi

hii dosto aap logo ka HowtoArpit me sawagat hai aaj Ham aako batayenge ki agar aapka website hai aur Google Adsense se approval nahi mil Raha hai to apne website ko monitize kaise Kare without Adsense 



Your content here...

Your content here...

Your content here...

how to monetize your website without google adsense

how to monetize your website without google adsense

Bina Adsense ke aapna website kaise monitize Kare


to dosto ab ham batayenge ki aap apne website par ads kaise lagayege
How to monitize website without adsense
hame apne website par ads lagabe se achhi Lhasa revenue ho jata hai ham usase bahut achhi income le sakte hai aur apne website ko monitize kar sakte 
#1.Step 1
sabse pahle aapko ek website par Jana hai website niche Diya gaya hai
Website:-  Click here

#2.step 2
uske bad aapko aapna information dal kar usme sign up kar lena hai
#3. Step 3
Uske bad aapke vaha par placement create karna hai 
vaha par aapko bahut sare type ke ads milenge 
aapko Jo aapke website par pagans chapter hai bass uss ads type par aapko ek bar click karna hai uske bad aapke vaha ads ka Naam dene ko kahega aap uss ad ka Naam apne man se rakhna lijiye uske bad save par click kar dijiye.
jab aap ads ko save kar lete hai uske bad vaha par</> aisa logo dikhega aapko uss logo par click karna hai air ad ka code copy Karne ke bad aapko apne Blogger me aa Jana hai uske bad layout me Jana hai agar aap wordpress me hai to aapko appearance me jakaredit par kar head me paste kar dijiye.
aur Blogger me add a gadget Pat click Kare html/ Java script add karna hai usme aapko html code means ads code ko paste karna hai uske bad save par click kar Dena hai.
Sab aapke website par ads show Karne Lagrange.
Thanks for reading 
Please comment